मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

करोड़ों का आसानी निकला संत नगर का हिंगोरानी

लोकायुक्त के छापे में खुल गई पोल

पद-शिक्षा विभाग में जूनियर ऑडिटर, कमाई-90 करोड़ से ज्यादा:हिंगोरानी के रियल स्टेट और ब्याज कारोबार से भी जुड़े तार; मशीन से गिनने पड़े नोट

भोपाल15 मिनट पहले
लोकायुक्त की कार्रवाई देर रात 12 बजे तक चली। एक-एक किलो से ज्यादा सोने-चांदी के जेवरात, लाखों रुपए कैश, प्रॉपर्टी के कागजात और कई लग्जरी वाहन मिले हैं। – Dainik Bhaskar
लोकायुक्त की कार्रवाई देर रात 12 बजे तक चली। एक-एक किलो से ज्यादा सोने-चांदी के जेवरात, लाखों रुपए कैश, प्रॉपर्टी के कागजात और कई लग्जरी वाहन मिले हैं।
मध्यप्रदेश तकनीकी शिक्षा संचालनालय में पदस्थ जूनियर ऑडिटर रमेश हिंगोरानी 90 करोड़ रुपए से अधिक की चल-अचल संपत्ति का मालिक निकला। लोकायुक्त की 6 टीमों ने बुधवार सुबह 5 बजे हिंगोरानी के बैरागढ़ स्थित आवास समेत 6 ठिकानों पर दबिश दी। देर रात 12 बजे तक चली कार्रवाई में एक-एक किलो से ज्यादा सोने-चांदी के जेवरात, लाखों रुपए कैश, प्रॉपर्टी के कागजात और कई लग्जरी वाहन मिले हैं। नोट इतने थे कि गिनने के लिए मशीन बुलानी पड़ी।

यही नहीं, उसके पास बड़ी मात्रा में क्रय-विक्रय पत्र और साइन किए हुए ब्लैंक चेक भी बरामद किए गए। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि रमेश हिंगोरानी रियल स्टेट कारोबार और ब्याज के धंधे से भी जुड़ा है। पत्नी और तीन बेटे योगेश, नीलेश और मोहित के नाम संपत्ति के प्रमाण भी लोकायुक्त टीम के हाथ लगे हैं।

Related Articles

Back to top button