मध्य प्रदेशराजनीतिक

मप्र ने डेढ़ महीने लगातार किया रिव्यू और मॉनिटरिंग, नड्डा ने नवाचारों को सराहा

MP बीजेपी के मेंबरशिप मॉडल की दिल्ली में तारीफ:
भोपाल
बीजेपी सदस्यता अभियान के प्रभारी भगवानदास सबनानी से काम की प्रशंसा करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा।
2 सितंबर से 15 अक्टूबर तक चलाए गए बीजेपी के सदस्यता अभियान में किए गए नवाचारों और सिस्टम को दिल्ली में तारीफ मिली है। दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में संगठन चुनाव को लेकर हुई बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सदस्यता अभियान में मप्र भाजपा के नवाचारों, डेली मॉनिटरिंग और लगातार रिव्यू की तारीफ की।

बैठक में सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश चुनाव अधिकारी विवेक नारायण शेजवलकर, सह चुनाव अधिकारी जीतू जिराती, अर्चना चिटनिस, रजनीश अग्रवाल, डॉ. प्रभुलाल जाटवा, सांसद बंशीलाल गुर्जर, गजेंद्र पटेल उपस्थित रहे।

बैठक में सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी भगवानदास सबनानी को सम्मानित किया गया।
बैठक में सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी भगवानदास सबनानी को सम्मानित किया गया।
आबादी के हिसाब से सबसे ज्यादा मेंबरशिप एमपी में
बैठक में बताया गया कि आबादी के हिसाब से मप्र ने देश में सबसे ज्यादा सदस्यता की है। एमपी बीजेपी ने तय किए गए टारगेट को हासिल करने के साथ ही अलग-अलग सेक्टर्स के प्रोफेशनल्स को मेंबर बनाया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने प्रोफेशनल्स को पार्टी का सदस्य बनाने के लिए मध्यप्रदेश में शुरू किए गए ‘आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स’ नवाचार करने पर तारीफ की। यह अभियान चलाने वाला एमपी देश में पहला राज्य है। इस अभियान के तहत बड़ी संख्या में प्रोफेशनल्स, इन्फ्लुएंसर्स, उद्यमी और युवा पार्टी से जुड़े हैं।

10 से 20 नवंबर तक बूथ अध्यक्षों के चुनाव होंगे
बीजेपी का सक्रिय सदस्यता अभियान 31 अक्टूबर को पूरा होने के बाद 10 से 20 नवंबर तक बूथ अध्यक्षों का चुनाव होगा। जिसके बाद मंडल अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों के चुनाव को लेकर अगली बैठक आयोजित की जाएगी।

बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव व संगठन पर्व के राष्ट्रीय संयोजक विनोद तावड़े, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, भाजपा के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीड़ी शर्मा, प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह, प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button