मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: लो आ गई तारीख, इस दिन से आएगा बिग बॉस ओटीटी 3, अनिल कपूर का दिखा झकास अंदाज

सलमान खान (Salman Khan) का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बार फैंस इस बात से जहां दुखी हैं कि उनके पसंदीदा सलमान खान शो की मेजबानी नहीं करेंगे तो वहीं ये जानने के लिए उत्सुक भी हैं कि अनिल कपूर शो में कंटेस्टेंट के नखरों और लड़ाई को कैसे हैंडल करेंगे।

 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपना ओटीटी सीजन 3 लेकर आ रहा है, जिसकी चर्चा पिछले एक साल से हो रही है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था, जिसके बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली। वहीं अब गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है।

अनिल कपूर ने कही ये बात

news18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर ने इस शो को लेकर कहा है कि,  “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से जवान हैं लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है। ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और रोमांचक प्रयास करना। मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा को 10 गुना अधिक लाने जा रहा हूं। मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

शो में कौन कौन आएगा नजर

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट की लिस्ट मेकर्स ने अभी तक साझा नहीं कि है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार शो में..

रैपर आरसीआर

आशीष शर्मा

सिंगर नवजीत सिंह

निरवैर पन्नू

जतिन तलवार

निधि तलवार

खुशी पंजाबन

विवेक चौधरी

चेष्टा भगत

निखिल मेहता

शहजादा धामी

अरहान बहल

अरमान मलिक

पायल मलिक

ये स्टार्स नजर आएंगे।

इस बार सलमान खान (Salman Khan) की जगह जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने बुधवार को शो के बारे में एक नया पोस्ट साझा किया था। वहीं अब उनका पहला लुक और शो की तारीख का भी एलान हो गया है।

इस दिन ऑन एयर होगा शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। जो 21 जून से जियोसिनेमा प्रीमियम पर आने वाला है।  गुरुवार को मेकर्स ने फैंस को शानदार गिफ्ट किया।

Related Articles

Back to top button