मध्य प्रदेश

नपा अध्यक्ष और वार्ड पार्षद पद के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जताई अपनी दवोदारी

– कांग्रेस के नपा चुनाव प्रभारी रामवीर सिंह सिकरवार और सह प्रभारी शाबिस्ता जकी को दावेदारों ने पर्यक्षकों को सौंपे अपने बायोडाटा।
– वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 23 जनवरी को भोपाल में होने वाले राजभवन घेराव में भारी सं या में शामिल होने की अपील की।
सीहोर। जिला कांगे्रस कार्यालय में मंगलवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चयन को लेकर भी चर्चा की गई। कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर अपनी दावेदारी करनेे वाले नपाध्यक्ष और पार्षद प्रत्याशियों ने बारी- बारी से नपा चुनाव प्रभारी रामवीर सिंह सिकरवार और सहप्रभारी शाबिस्ता जकी से चर्चा कर अपने बायोडाटा सौंपे। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आगामी नगर पालिका परिषद के चुनाव में अपनी दावेदारी करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता बड़ी सं या में मौजूद थे। बैठक का संचालन वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेन्द्र वर्मा ने किया। बैठक में आभार महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुलाबबाई ठाकुर ने माना।
23 जनवरी को करेंगे राजभवन का घेराव
बैठक में उपस्थित जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.बलवीर तोमर, नपा चुनाव प्रभारी रामवीर सिंह सिकरवार, नपा चुनाव सह प्रभारी शाबिस्ता जकी, पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कांग्रेसजनों से 23 जनवरी को अपने-अपने वाहनों के काफिले के साथ कांग्रेस पार्टी द्वारा भोपाल में किये जाने वाले राजभवन घेराव को लेकर सुबह 10 बजे बीएसआई ग्राउंड पर बड़ी सं या में उपस्थित होने की अपील की।

अर्णव को गिर तार नहीं किया तो करेंगे आंदोलन
बैठक में जिला के सोशल मीडिया प्रभारी संतोष सिंह ने देश की सुरक्षा जैसे गंभीर मसले को लेकर सरकार समर्थक पत्रकार अर्णव गोस्वामी की चैट पर केन्द्र सरकार द्वारा गि तार कर,देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने का प्रस्ताव रखा। प्रस्ताव का जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार यादव सहित बैठक में उपस्थित सभी कांग्रेसजनों ने हाथ उठाकर एक मत से प्रस्ताव का समर्थन किया। जिला कांग्रेस कमेटी शीघ्र ही अर्णव गोस्वामी की देशद्रोही गतिविधियों को लेकर गिर तारी की मांग को लेकर आंदोलन करेगी।

अध्यक्ष के लिए इन्होंने पेश की दावेदारी
नपा अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस में आधा दर्जन अधिक नाम शामिल हैं। मंगलवार को हुई रायशुमारी में अध्यक्ष पद के लिए पूर्व नपा अध्यक्ष राकेश राय, राजीव गुजराती, विवेक राठौर, राहुल यादव, राजाराम बड़े भाई, राजेश भूरा यादव, पवन राठौर, डॉ. आनिस खान के नाम शामिल हैं।

पार्षद के लिए यह नाम आए सामने
राम प्रकाश चौधरी, पवन राठौर, हफिजी चौधरी, इरफान बेल्डर, नरेंद्र खंगराले, आशीष गहलोत, रमेश राठौर, तुलसी राठौर, शमीम अहमद, युनूस खान के नाम शमिल हैं।

यह रहे मौजूद
बैठक में वरिष्ठ कांग्रेस नेता नईम नवाब, सुरेश गुप्ता, राहुल यादव, बलवान पटेल, जसवीर सिंह खनुजा, कपिल उपाध्याय, सुरेश साबू, तमकीन बहादुर, पंकज शर्मा, अक्षत कांसट, निशांत वर्मा, शंकर खरे, मृदुल तोमर, भगत सिंह तोमर, देवेन्द्र ठाकुर आदि अनेक कांग्रेसजन मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button