मध्य प्रदेशमुख्य समाचारराष्ट्रीय

शिवराज और साधना के राज खोले! बीजेपी के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का विडियो और आडियो वायरल

मध्यप्रदेश। शिवराज सरकार में उच्च शिक्ष मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का हंनीट्रप मामले में आरोपी श्वैता जैन के साथ विडियो और आडियो वायरल हुआ है। विडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा श्वैता जैन के साथ रंगरेलियां मानते दिखाई दे रहे है और उनसे बीजेपी सरकार, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान,उनकी ​पत्नि साधना सिंह और व्यापंम पर बातचीत कर रहे है। आडियों में भी इसी तरह की बातचीत सुनाई दे रही है। वायरल हो रहे विडियो और आडियो की पुष्टि इनसाइड स्टोरी डॉट इन (www.esamachar.in) नहीं करता है। विडियो और आडियो में पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का होना भी अधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं है। लेकिन वायरल विडियो और आडियो ने मप्र की राजनीति में भूचाल ला दिया है। बीजेपी के सर पर यह मौजूदा समय का बडा सकंट है।

वायरल विडियो और आडियो पर की जा रही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमें पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा हंनीट्रप मामले में आरोपी श्वैता जैन को बता रहे कि उन्होंने व्यांपम मामले में जहर का घूट पी लिया और किसी को परेशानी नहीं होने दी। वो चाहते तो शिवराज सिंह चौहान की सरकार ​एक दिन में गिरवा देतें। लेकिन उन्होंने अपनी मां की तरह पार्टी का सम्मान किसया और चुप रहे। व्यापंम मामले में आरोपी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा बोले रहे हे कि शिवराज सिंह चौहान बहुत मतलबी,बदमाश है और उनकी पत्नि साधना ​सिंह बहुत भष्ट्र! पूर्व मंत्री शर्मा ने यह बोला कि मोदी पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पंसद नहीं करते है,प्रधानमंत्री पद की दौड में शिवराज का नाम नहीं था पर फिर भी ये अपने को दावेदार मानता था। अगर मैं व्यापंम ममाले में मुंह खोलता तो वह इसे मुख्यमंत्री पद से हटा देतें।

वायरल विडियो और आडियो में इस तरह के कई गंभीर आरोप पूर्व मंत्री ने लगाए है। शर्मा ने आरएसएस पर भी आरोप लगाए कि संघ के लोग लडकी न मिलने पर लडकों से ही संबंध बना लेते है। विडियो और आडियो बहुत ज्यादा अवधि के है। पूर्व मंत्री ने एक तरह से शराब और हंनीट्रप मामले में आरोपी श्वैता जैन के समाने खुद का समर्पण कर दिया और कई रात खोल दिए।

वायरल विडियो और आडियो की पुष्टि नहीं हुई हैं। वहीं अब तक इस मामले पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का बयान नही आया है। यह वायरल विडियो और आडियो सही है या गलत इसकी अधिकारिक पुष्टि जांच एजेंसी करेंगी।

Related Articles

Back to top button