खेलराष्ट्रीयविश्व

सेमीफायनल से पहले भारतीय टीम की परीक्षा, श्रीलंका से मुकबला आज

 

 

वर्ल्‍डकप 2019 में आज शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। सेमीफायनल से पहले भारतीय टीम की परीक्षा इस मैच में होगी। इस मैच के प्रदर्शन से तय होगा कि टीम भारत सेमीफायल और फायनल में कितना दम के साथ उतरेगी।

भारतीय टीम इस समय मध्यक्रम में कमजोर है और इस कमजोरी को अब दूर नहीे किया गया है। इसके अलावा टीम के टेल बल्लेबाजों का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है। जबकि इंग्लेंड और अस्ट्रेलिया के पास क्रम 10 तक बल्लेबाज है और अच्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस समय भारतीय टीम के लिए सबसे चिंता की बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी अपने फार्म में नहीं है,अगर आज के मैच में धोनी फार्म आ गए तो फिर टीम की ताकत बढ जाएगी। इस मैंच में श्रीलंका जीत के साथ वर्ल्‍डकप 2019 से विदाई लेना चाहेगी,इसलिए अपनी पूरी ताकत के साथ खलेगी।

श्रीलंका टीम — दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसाल मेंडिस, कुसाल परेरा, लाहिरु थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, लसिथ मलिंगा, जीवन मेंडिस, धनंजया डि सिल्वा, कासुन राजिता, इसुरु उदाना, सूरंगा लकमल, मिलिंडा सिरीवर्धने, जेफरी वांडरसे, तिसारा परेरा और अविष्का फर्नांडो।

भारत टीम — विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा और केदार जाधव।

Related Articles

Back to top button