मध्य प्रदेशमुख्य समाचार

अब हम चौकीदार की भूमिका में…शिवराज

 

-राहुल गांधी किसानों को कर्जा माफी का वादा निभाएं

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की विदाई हो गई है अब कांग्रेस की सरकार प्रदेश की जनता के प्रति जबावदार और जिम्मेदार होगी। 12 दिसबंर 2018 बुधवार को दोपहर बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के साथ पत्रकार वर्ता कर पत्रकारों के सवालों के जबाव दिए। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब वे चौकीदार की भूमिका में रहेंगे। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा किसानों के कर्जा माफी की घोषणा पर कहा कि अब राहुल गांधी को अपना वादा पूरा करना चाहिए । पत्रकारों से बात करते समय शिवराज भावुक हो गए उन्होंने कहा कि प्रदेश सीएम र​हते हुए गरीबों के लिए काफी योजनाए बनाई है उनका प्रयास रहा है कि गरीब के दरवाजे भी खुशहाली पहुंचना चाहिए । शिवराज सिं​ह ने एक सवाल के जबाव में कहा पार्टी जो जिम्मेदारी सौंपेगी वो उसे पूरी करेंगे।

मुझ में ही कुछ कमी होगी….

शिवराज ने कहा कि हार की जिम्मेदारी सिर्फ मेरी है,मुझ में ही कुछ कमी होगी, जिकी वजह से जनता ने बहुमत नहीं दिया। इसमें किसी का दोष नहीं है।

शिवराज हमारे नेता…

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शिवराज हमारे नेता है,उनके नेतृत्व में चुनाव लडे गए है। पार्टी उनके साथ है उन्हें कहीं नहीं फसाया जा र​हा है।

कर्तिकेय ने भी किया लिखा संदेश….
प्रदेश में बीजेपी की हार के बाद शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कर्तिकेय ने भी लिख है कि जनता ने विपक्ष की भूमिका सौंपी उसे वे इमादारी से निभाएंगे।

Related Articles

Back to top button